सुशील मोदी बोले- नीतीश के नेतृत्व लड़ेंगे 2020 का विधानसभा चुनाव

Edited By Jagdev Singh,Updated: 22 Jul, 2019 06:41 PM

sushil denies bjp jdu clash nitish s leadership contest 2020 assembly elections

बिहार सरकार में बीजेपी-जदयू के बीच टकराव की खबरों के बीच बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए में बिखराव की बात को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में ऐलान किया कि 2020 का चुनाव बीजेपी...

पटना: बिहार सरकार में बीजेपी-जदयू के बीच टकराव की खबरों के बीच बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए में बिखराव की बात को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में ऐलान किया कि 2020 का चुनाव बीजेपी और जदयू मिलकर लड़ेगी और नेतृत्व भी नीतीश कुमार का ही रहेगा।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के बगल में खड़े होकर सभी शंकाओं को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि एनडीए अगला विधानसभा चुनाव भी नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ेगा और शानदार जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि कोई भ्रम में न रहे। एनडीए पूरी तरह से एकजुट है।

इस दौरान सुशील मोदी ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि महागठबंधन डूबती नाव है और उस डूबती नैया में कोई सवार नहीं होना चाहेगा। सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के सदन में नहीं आने पर कहा कि 17 दिन से तेजस्वी सदन में नहीं आ रहे हैं। सदन को भी पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर क्या बात है। उन्होंने चुनौती दी कि जनता को तय करने दीजिए कि हमारे 15 साल बेहतर हैं कि राजद के सही थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!