नीतीश सरकार मुजफ्फरपुर कांड के आरोपियों को बचाने की कर रही कोशिशः उदय नारायण चौधरी

Edited By prachi,Updated: 21 Aug, 2018 06:51 PM

statement of uday narayan chaudhary

पूर्व विधानसभा अध्‍यक्ष उदय नारायण चौधरी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड और पटना के आसरा शेल्टर होम कांड को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार मुजफ्फरपुर कांड के आरोपियों को बचाने का काम कर रही है।...

शेखपुराः पूर्व विधानसभा अध्‍यक्ष उदय नारायण चौधरी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड और पटना के आसरा शेल्टर होम कांड को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार मुजफ्फरपुर कांड के आरोपियों को बचाने का काम कर रही है। इसके साथ ही चौधरी ने सीएम के इस्तीफे की भी मांग की है।

उदय नारायण चौधरी ने कहा कि मुजफ्फरपुर मामले में सरकार बड़े अधिकारियों को बचाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि पटना के आसरा शेल्टर होम की संचालिका सह कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल से नेताओं के संबंधों को सार्वजनिक करना चाहिए। 

साथ ही चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार में थोड़ी सी भी नैतिकता बची है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। 

भोजपुर में युवक की हत्या के शक में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में चौधरी ने कहा कि क्या यही बिहार का सुशासन है? इसके साथ ही चौधरी ने बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में करने की भी मांग की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!