तलाक के मुद्दे पर टस से मस होने को तैयार नहीं तेजप्रताप, कहा- परिवार साथ दे तभी लौटूंगा घर

Edited By prachi,Updated: 10 Nov, 2018 02:07 PM

statement of tej pratap yadav on divorce case

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी से तलाक लेने के फैसले पर अडिग हैं। वह अपने फैसले से टस से मस होने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक परिवार के लोग उनकी बात मान नहीं लेते हैं तब तक वह घर नहीं लौटेंगे।...

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी से तलाक लेने के फैसले पर अडिग हैं। वह अपने फैसले से टस से मस होने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक परिवार के लोग उनकी बात मान नहीं लेते हैं तब तक वह घर नहीं लौटेंगे।

तेजप्रताप ने कहा कि तलाक के फैसले पर माता-पिता उनका साथ नहीं दे रहे हैं। वह किसी की कीमत पर ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से लालू और राबड़ी को मनाने का भी आग्रह किया। इसके अतिरिक्त तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या राय की मां के सामने भी कई बार उनके झगड़े हो चुके हैं। इस पर ऐश्वर्या की मां ने कहा था कि तुम दोनों अलग-अलग रहो।

गौरतलब है कि गया के होटल से अचानक गायब हुए तेजप्रताप शुक्रवार को मथुरा में दिखाई दिए। तेजप्रताप ने दो नवंबर को पटना के सिविल कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक लेने की अर्जी दायर की। 29 नवंबर को कोर्ट इस मामले की सुनवाई करेगा। तलाक की अर्जी दायर करने के बाद से तेजप्रताप घर नहीं लौटे हैं। पूरा लालू परिवार तेजप्रताप को मनाने में जुटा हुआ है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!