भाजपा के 'शत्रु' का बयान- राफेल डील बोफोर्स का ग्रेट ग्रैंड फादर बन चुका है

Edited By prachi,Updated: 26 Sep, 2018 11:36 AM

statement of shatrughan sinha

राफेल विमान सौदे को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा नेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस को लेकर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा मोदी सरकार से चिपक गया है। इस विवाद के कारण पीएम मोदी की साख पर बट्टा लगा है। सिन्हा ने कहा...

पटनाः राफेल विमान सौदे को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा नेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस को लेकर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा मोदी सरकार से चिपक गया है। इस विवाद के कारण पीएम मोदी की साख पर बट्टा लगा है। सिन्हा ने कहा कि राफेल डील बोफोर्स घोटाले का ग्रेट ग्रैंड फादर बन चुका है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मोदी सरकार को इस मुद्दे पर विपक्ष को जवाब देना चाहिए लेकिन सरकार ऐसा नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों से भ्रष्टाचार मुक्त रही मोदी सरकार को किसी की नजर लग गई है। सरकार इस विवाद से विपक्ष का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

भाजपा सांसद ने कहा कि राफेल विमान सौदे को लेकर उठा विवाद मोदी सरकार की परेशानियों का कारण बन गया है। इस मुद्दे की जांच करने के लिए ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमेटी का गठन करना चाहिए ताकि सच सबके सामने आ सके। इसके अतिरिक्त सिन्हा ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि इस मुद्दे का असर आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भी देखने को मिलेगा। 

गौरतलब है कि वर्ष 1987 में यह बात सामने आई थी कि स्वीडन की हथियार कंपनी बोफोर्स ने भारतीय सेना को तोपें सप्लाई करने का सौदा हथियाने के लिए बड़ी दलाली चुकाई है। उस समय केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी।  


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!