कुशवाहा-नीतीश के बीच चल रहे घमासान पर बोले चिराग- CM नहीं कर सकते अपशब्दों का उपयोग

Edited By prachi,Updated: 11 Nov, 2018 03:15 PM

statement of chirag paswan

रालोसपा(राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी) व जदयू(जनता दल यूनाइटेड) के बीच घमासान जारी है। कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार ने उनके लिए नीच शब्द का उपयोग किया है। कुशवाहा के इस आरोप पर लोजपा(लोक जनशक्ति पार्टी) के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे...

पटनाः रालोसपा(राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी) व जदयू(जनता दल यूनाइटेड) के बीच घमासान जारी है। कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार ने उनके लिए नीच शब्द का उपयोग किया है। कुशवाहा के इस आरोप पर लोजपा(लोक जनशक्ति पार्टी) के अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने बयान जारी किया है। 

चिराग पासवान इस मामले को लेकर नीतीश कुमार के पक्ष में खड़े हुए हैं और उन्होंने कहा कि वह(नीतीश कुमार) किसी के लिए नीच शब्द का उपयोग नहीं कर सकते हैं। सीट शेयरिंग के मुद्दे पर बयान देते हुए पासवान ने कहा कि एनडीए में सबकुछ ठीक चल रहा है। सीट बंटवारा कोई मुद्दा नहीं है। सबको सम्मानजनक सीटें मिलेंगी।

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान और उनके पुत्र चिराग पासवान ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की। बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर उनके लिए नीच शब्द का उपयोग करने का आरोप लगाया है। इसके चलते वह लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं। इसको लेकर शनिवार को कुशवाहा समर्थकों ने पटना के गांधी मैदान से राजभवन मार्च निकाला था। इस मार्च में पुलिस ने समर्थकों पर लाठियां भी भांजी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!