प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का बड़ा बयान- JDU के लिए महत्वपूर्ण नहीं प्रशांत-पवन

Edited By prachi,Updated: 28 Jan, 2020 01:36 PM

state president vashishtha narayan singh s big statement

जदयू की बैठक में शामिल होने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पार्टी के नेता पवन वर्मा पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जदयू के लिए अब प्रशांत-पवन महत्वपूर्ण नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि...

पटनाः जदयू की बैठक में शामिल होने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पार्टी के नेता पवन वर्मा पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जदयू के लिए अब प्रशांत-पवन महत्वपूर्ण नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बैठक में प्रशांत और पवन की जरूरत नहीं है।

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बैठक में कौन आ रहा है और कौन नहीं, यह महत्वपूर्ण नहीं है। जो पार्टी की धारा के साथ चलता है उसका स्वागत है और जो पार्टी लाइन से अलग चलता है उसके बारे में क्या कहें। इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पवन वर्मा और प्रशांत किशोर को लेकर सख्त रुख अपनाया था। नीतीश कुमार ने कहा था कि जिसे जहां जाना है चला जाए, मेरी शुभकामनाएं साथ हैं।

बता दें कि जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर लगातार सीएए और एनआरसी को लगातार पार्टी पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं पवन वर्मा ने पत्र लिखकर सीएए-एनआरसी पर जदयू की विचारधारा को स्पष्ट करने को कहा था। इसके अतिरिक्त उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा और जदयू के बीच हुए गठबंधन पर नाराजगी जताई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!