शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी पर हमला, कहा- अब एक नए बेहतर नेतृत्व को संभालना चाहिए कार्यभार

Edited By prachi,Updated: 14 Mar, 2019 06:09 PM

shatrughan sinha targets pm modi

भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए। पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि अब लोकसभा चुनाव की...

पटनाः भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए।

पटना साहिब से भाजपा सांसद सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि अब लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा हो गई है। सर अब तो कम से कम एक प्रेस कांफ्रेंस कर दीजिए। एक भी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कांफ्रेंस नहीं की गई। आप इतिहास पर नजर डालें तो ऐसे एकमात्र पीएम हैं आप।

भाजपा नेता ने कहा कि दुनिया के लोकतांत्रिक इतिहास में वे एकमात्र प्रधानमंत्री होंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल और जवाब का सत्र नहीं हुआ है। उन्होंने पूछा कि आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और एक बेहतर नेतृत्व के कार्यभार संभालने का यह सही समय है। आपको अपने सभी रंगढंग के साथ बाहर आना चाहिए। अपने कार्यकाल के अंतिम सप्ताह/महीने में आपने उत्तर प्रदेश, बनारस और देश के अन्य हिस्सों में 150 परियोजनाओं की घोषणा की।

सिन्हा ने अपने अंतिम ट्वीट में कहा कि तकनीकी रूप से यह आचार संहिता का उल्लंघन नहीं भी हो ,तो भी निश्चित रूप से यह बहुत कम और बहुत देर से आया ‘जुमला’ लगता है। आपके ‘कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना’ वाले रवैये तथा प्रहार कर भाग खड़े होने के व्यवहार के बावजूद आपको शुभकामनाएं, जय हिंद।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!