मोतिहारी में प्रोफेसर पर हुए हमले को लेकर RJD सांसद ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

Edited By prachi,Updated: 19 Aug, 2018 04:51 PM

rjd mp writes to union minister about attack on professor

बिहार के मोतिहारी जिले में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर की पिटाई करने और उसे जान से मारने की कोशिश करने के मामले में राजद सांसद मनोज झा ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है। मनोज झा ने कहा कि...

पटनाः बिहार के मोतिहारी जिले में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के प्रोफेसर की पिटाई करने और उसे जान से मारने की कोशिश करने के मामले में राजद सांसद मनोज झा ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है। 

मनोज झा ने कहा कि महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय मोतिहारी में एक प्रेरित हिंसक भीड़ द्वारा प्राध्यापक संजय कुमार पर जानलेवा हमले की निष्पक्ष जांच की आंच उन लोगों तक पहुंचनी चाहिए जिन्होंने बीते एक वर्ष से छात्रों-शिक्षकों के आन्दोलन का सिर्फ दमन किया है। 
PunjabKesari
महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय में समाजशास्त्र के प्रोफेसर संजय कुमार पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के ऊपर फेसबुक के जरिए कुछ टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया। इसके चलते कुछ लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। इस हमले में प्रोफेसर को काफी गंभीर चोटें आई और उसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

इस पर प्रोफेसर का कहना है उन्होंने फेसबुक पर अटल जी को लेकर कोई भी आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग नहीं किया है। पीड़ित ने अपने ऊपर हुए हमले का आरोप वीसी अरविंद अग्रवाल पर लगाया है। इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने भी इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!