रांची में तेजस्वी ने BJP पर बोला हमला, कहा- जो मंदी 70 साल में नहीं आई थी, वह 70 महीनों में आ गई

Edited By Jagdev Singh,Updated: 31 Aug, 2019 12:58 PM

ranchi tejashwi attack bjp recession not come 70 years it came 70 months

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को रांची पहंचे। इस दौरान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव का स्वागत ढोल नगाड़ों से किया गया। झारखंड प्रदेश राजद के कई नेताओं के पार्टी छोड़कर जाने से कार्यकर्ताओं में निराशा...

पटना/रांची: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को रांची पहंचे। इस दौरान बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव का स्वागत ढोल नगाड़ों से किया गया। झारखंड प्रदेश राजद के कई नेताओं के पार्टी छोड़कर जाने से कार्यकर्ताओं में निराशा छाई हुई थी। पार्टी कार्यालय पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने सदस्यता अभियान की संक्षिप्त समीक्षा के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झारखंड, बिहार और केंद्र की बीजेपी और एनडीए सरकारों पर जमकर निशाना साधा।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन बनाकर बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देंगे। उन्होंने कहा कि 2014 की भूल को नहीं दोहराएंगे। पिछले विधानसभा चुनाव में विपक्ष के विखराव के कारण बीजेपी की सरकार बन गई थी। इस दौरान राजद नेता ने कहा कि झारखंड में संसाधनों की जमकर लूट हो रही है। अपराध बढ़ा है। साथ ही तेजस्वी ने आर्थिक मंदी और आरबीआई की संचित निधि को निकालने का हवाला देकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मंदी 70 साल में नहीं आई थी, वह 70 महीनों में आ गई।

बैंकों की स्थिति ठीक नहीं है और आरबीआई से जो बड़ी राशि मिली है वह भी सुरक्षित है या नहीं यह कहा नहीं जा सकता। लोकसभा चुनाव में राजद की करारी हार और बिहार-झारखंड में जीरो पर बोल्ड हो जाने के बाद बीजेपी को हराने का दम किस आधार पर भर रहे हैं, इस सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा कि हार-जीत लगी रहती है और हर कोई कभी जीतता है तो कभी हारता है पर राजद अपनी नीति और सिद्धांत पर अडिग है।

झारखंड के गिरिडीह जिले की कोनार सिंचाई परियोजना की नहर टूट जाने को भ्रष्टाचार बताते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि परफॉर्मेंस दिखाने के लिए जल्दबाजी में उद्घाटन किया गया और कम से कम इसकी जांच तो होनी ही चाहिए। वहीं झारखंड में कितने सीटों पर दावेदारी के सवाल में तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी वह झारखंड में महागठबंधन के नेताओं से खुद बात करेंगे फिर भी 10 से 12 सीटों पर राजद का दावा है और कहा कि राज्य में आदिवासी सीएम का चेहरा होगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!