रामविलास पासवान रणछोड़ नेता, डर से अपने लिए करा ली राज्यसभा सीट सुरक्षित: RJD

Edited By prachi,Updated: 11 Jan, 2019 07:10 PM

ram vilas paswan  ranchhod leader secured rajya sabha seat himself fear rjd

लोजपा अध्यक्ष और केंद्र मंत्री रामविलास पासवान (LJP President and Union Minister Ramvilas Paswan) ने सवर्ण आरक्षण (General reservation) को लेकर राजद (RJD) पर निशाना साधा था। इसपर राजद प्रवक्ता राजेंद्र राम (Spokesman Rajendra Ram) ने रामविलास पासवान...

पटनाः लोजपा अध्यक्ष और केंद्र मंत्री रामविलास पासवान (LJP President and Union Minister Ramvilas Paswan) ने सवर्ण आरक्षण (General reservation) को लेकर राजद (RJD) पर निशाना साधा था। इसपर राजद प्रवक्ता राजेंद्र राम (Spokesman Rajendra Ram) ने रामविलास पासवान पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने डर से अपने लिए राज्यसभा (Rajya Sabha) सीट सुरक्षित करा ली है। पासवान में अगर हिम्मत है तो परिवार के एक भी सदस्य को जिता कर दिखाएं। राजेंद्र राम ने रामविलास पासवान को रणछोड़ नेता बताया और कहा कि वह डरे हुए हैं। लोजपा की टिकट पर जो भी लड़ेगा उसकी जमानत जब्त हो जाएगी।

वहीं राजद के इस बयान के बाद लोजपा के प्रवक्ता अशरफ अंसारी (Spokesman Ashraf Ansari) ने कहा की उनके नेता की औकात नहीं है कि रामविलास पासवान के बारे में इस तरह की भाषा का प्रयोग करे। राजद की हालत दिन प्रतिदिन बदतर होती जा रही है। पहले राजद अपने घर में झांके फिर किसी और के घर में झांकने की कोशिश करे। उन्होंने कहा कि राजद अपना कुनबा बचाने में लगी है, यहां भाई कहीं और माई कहीं और बेटी कहीं और है। वहीं इस बयानबाजी (Rhetoric) के दौर में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Former Chief Minister Jitan Ram Manjhi) भी चुप नहीं रहे और कहा रामविलास पासवान जितना बोलते हैं अब उनका इतना बड़ा कद नहीं रह गया है।

राजद के रामविलास पासवान पर किए हमले पर जदयू (JDU) और बीजेपी (BJP) ने निशाना साधा है। जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार (JDU spokesperson Neeraj Kumar) ने कहा है कि जिसके नेता को न्यायपालिका (Judiciary) ने जीरो पर आउट कर दिया तो उस पार्टी को जीरो पर आउट होना तय है। राजद को राजनीतिक लज्जा (Political shame) महसूस करनी चाहिए। जिसके नेता ही होटवार जेल (Hotwar Jail) में हैं वह कहां से चुनाव लड़ेंगे। बिहार सरकार (Bihar government) में बीजेपी कोटे से मंत्री रमेश ऋषि देव (Minister Ramesh Rishi Dev from BJP quota) ने कहा की राजद के नेता ही खुद अनुकंपा (Compassion) पर राजनीति कर रहे हैं। अनुकंपा पर रहने वाले का भविष्य क्या होता है किसी से छुपा नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!