व्यवसायी की हत्या के विरोध में कारोबारियों ने किया प्रदर्शन, शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम

Edited By prachi,Updated: 24 Feb, 2019 05:27 PM

protest against murder of businessman

शनिवार शाम कुछ बदमाशों ने राजधानी पटना में पॉल स्वीट्स के मालिक पुरुषोत्तम गुप्ता को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इसके विरोध में रविवार को व्यवसायियों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी...

पटनाः शनिवार शाम कुछ बदमाशों ने राजधानी पटना में पॉल स्वीट्स के मालिक पुरुषोत्तम गुप्ता को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इसके विरोध में रविवार को व्यवसायियों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कारोबारियों ने कई जगह पर तोड़फोड़ की और सड़क जाम कर दिया। इसके अतिरिक्त सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग मृतक के परिजनों को पचास लाख रुपए मुआवजा देने के साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। व्यवसायियों का कहना है कि राजधानी में लगातार अपराधी व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं लेकिन सरकार इसके खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं करती है।

गौरतलब है कि शनिवार शाम पटना के फ्रेजर रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने पॉल स्वीट्स के मालिक पुरुषोत्तम गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद राज्य सरकार की कानून-व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!