निर्दोषों पर भी बरस रहा पुलिस का कहर, कागज होने के बावजूद ऑटो ड्राइवर को जमकर पीटा

Edited By Nitika,Updated: 23 Sep, 2019 05:19 PM

police beat up the auto driver despite having paper

देश में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद पुलिस सख्त रुख अपना रही है। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को भारी जुर्माने का भुगतान करना पड़ रहा है। इसके चलते दोषियों को तो सजा मिल ही रही है लेकिन वहीं कई निर्दोष भी इसमें घसीटे जा रहे हैं।

पटनाः देश में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद पुलिस सख्त रुख अपना रही है। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों को भारी जुर्माने का भुगतान करना पड़ रहा है। इसके चलते दोषियों को तो सजा मिल ही रही है लेकिन वहीं कई निर्दोष भी इसमें घसीटे जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है, जहां वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिसवाले ने सभी कागज होने के बावजूद एक ऑटो ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार, मामला राजीव नगर थाना से कुछ दूरी पर स्थित चौकी का है। ऑटो ड्राइवर बिजेंद्र कुमार ने बताया कि एक पुलिसवाले ने वाहन चेकिंग के नाम पर ऑटो में सवार सभी सवारियों को जबरन उतार दिया और थाने लेकर चले गए। उसने बताया कि सभी कागज पूरे होने के बाद भी पुलिसवाले ने उसकी एक न सुनी और जमकर पिटाई कर दी।

ड्राइवर का आरोप है कि 20 हजार रुपए नहीं देने पर जेल भेजने की धमकी भी दी गई। पुलिसवाले की मारपीट से ड्राइवर को काफी चोटें आई हैं, जिसके चलते स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज भी करवाया गया। वहीं ऑटो चालक ने डीएसपी से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है।  
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!