बिहार विधानसभा में बाढ़ को लेकर विपक्षी विधायकों का विरोध प्रदर्शन

Edited By prachi,Updated: 16 Jul, 2019 02:02 PM

opposition mlas protest due to floods

बिहार के 12 जिले बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं जिसके चलते अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बाढ़ को लेकर विपक्ष के द्वारा राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। विधानसभा के बाहर विपक्षी विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया। आपदा प्रबंधन विभाग के...

पटनाः बिहार के 12 जिले बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं जिसके चलते अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बाढ़ को लेकर विपक्ष के द्वारा राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। विधानसभा के बाहर विपक्षी विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया। 
PunjabKesari
राजद नेता राबड़ी देवी सहित विपक्षी नेताओं ने भी विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और राज्य सरकार पर बाढ़ की स्थिति से निपटने में आलस बरतने का आरोप लगाया।
PunjabKesari
आपदा प्रबंधन विभाग के अनुसार, बाढ़ के चलते बिहार के 12 जिलों शिवहर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, मधुबनी, दरभंगा, सहरसा, सुपौल, किशनगंज, अररिया, पूर्णिया एवं कटिहार में 24 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही 25 लाख 66 हजार से अधिक की आबादी बाढ़ से प्रभावित हुई है।
PunjabKesari
वहीं सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का विस्तृत हवाई सर्वेक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने बाढ़ प्रभावित सभी क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्य तेज करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!