बोधगया थाने में शिकायत लेकर जाना NRI युवक को पड़ा महंगा, पुलिसवालों ने कर दी पिटाई

Edited By prachi,Updated: 21 Oct, 2018 07:07 PM

nri man reached bodhgaya police station for doing complaint

बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए मामले लगातार प्रकाश में आ रहे हैं। ताजा मामला बिहार के गया जिले का है जहां बोधगया थाने में शिकायत लेकर पहुंचे एनआरआई युवक की पुलिस कर्मियों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस पर पीड़ित की...

गयाः बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए मामले लगातार प्रकाश में आ रहे हैं। ताजा मामला बिहार के गया जिले का है जहां बोधगया थाने में शिकायत लेकर पहुंचे एनआरआई युवक की पुलिस कर्मियों द्वारा पिटाई कर दी गई। इस पर पीड़ित की पत्नी ने जापानी दूतावास, डीजीपी, डीआईजी व एसएसपी से इस मामले की शिकायत की है।

पीड़ित एनआईआर युवक के अनुसार, वह बिजली की शिकायत लेकर थाने गया था। इस दौरान पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो रही थी जिसे देखकर वह वापस लौट रहा था। इस पर पुलिसकर्मियों ने एनआरआई युवक अनूप कुमार को भीड़ का हिस्सा समझकर बिना पूूछताछ के पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित युवक का कहना है कि पुलिस वालों ने मारपीट के बाद उसके 150 अमेरिकी डॉलर व मोबाइल फोन भी छीन लिया। 

युवक ने इसकी शिकायत एसएसपी राजीव मिश्रा से की। इसके बाद एसएसपी के कहने पर वह बोधगया थाने में दोबारा शिकायत दर्ज करवाने पहुंचा। एसआई विनय शर्मा व दो अन्य पुलिसकर्मियों ने युवक के द्वारा वरीय अधिकारियों से शिकायत करने की बात पर उसकी पिटाई कर दी। पीड़ित युवक की पत्नी द्वारा इस मामले की शिकायत जापानी दूतावास, डीजीपी, डीआईजी व एसएसपी से करने पर मामले में संलप्ति अधिकारियों में हड़कम्प मच गया है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!