शराब से तौबा करने वाले लोगों को सम्मानित करेगी नीतीश सरकार

Edited By Nitika,Updated: 25 Feb, 2020 04:55 PM

nitish government will honor people who give up alcohol

बिहार सरकार ने महत्वाकांक्षी शराबबंदी कानून को और प्रभावी बनाने के उद्देश्य से शराब पीना छोड़ने वालों को सम्मानित करने का फैसला किया है। राज्य में शराब से तौबा कर परिवार के साथ खुशहाली से जीवन यापन करने वाले लोगों को सरकार 26 फरवरी को सम्मानित करेगी।

सुपौलः बिहार सरकार ने महत्वाकांक्षी शराबबंदी कानून को और प्रभावी बनाने के उद्देश्य से शराब पीना छोड़ने वालों को सम्मानित करने का फैसला किया है। राज्य में शराब से तौबा कर परिवार के साथ खुशहाली से जीवन यापन करने वाले लोगों को सरकार 26 फरवरी को सम्मानित करेगी।

जानकारी के अनुसार, बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर पुलिस मुख्यालय पटना के सरदार पटेल भवन में इन लोगों को सम्मानित किया जाएगा। सुपौल के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पौरिका ने बताया कि जिले में सुपौल, निर्मली, त्रिवेणीगंज एवं वीरपुर अनुमंडल से ऐसे चार लोग चिन्हित किए गए हैं। इनमें किशनपुर थाने के बहुवरवा गांव के वार्ड संख्या 10 के विनोद कुमार साह, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पतरघट्टी गांव के महेन्द्र मंडल, निर्मली थाना क्षेत्र के निर्मली वार्ड संख्या पांच के छेदी साह एवं वीरपुर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 11 के मो. इलियास शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सम्मानित होने वाले प्रत्येक सदस्य को अपने परिवार के दो सदस्यों को कार्यक्रम में लाने की अनुमति भी दी गई है। पौरिका ने कहा कि इन लोगों को सरकारी वाहनों से पुलिस अभिरक्षा में ले जाने और लाने की जिम्मेवारी सुपौल के अचंल निरीक्षक वासुदेव राय को सौंपी गई है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!