अनंत सिंह ने जारी किया एक और वीडियो, कहा- पुलिस नहीं, कोर्ट के सामने करूंगा सरेंडर

Edited By prachi,Updated: 23 Aug, 2019 10:14 AM

mla anant singh released another video

बिहार की राजधानी पटना के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने गुरुवार देर शाम अपना तीसरा वीडियो जारी करते हुए कहा कि वह पुलिस के समक्ष नहीं, अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे। अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और वह...

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने गुरुवार देर शाम अपना तीसरा वीडियो जारी करते हुए कहा कि वह पुलिस के समक्ष नहीं, अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे।

अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक सप्ताह से फरार हैं। वह इससे पहले दो ऐसे वीडियो जारी कर चुके हैं। अनंत सिंह ने इस दौरान 19 अगस्त को एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह गिरफ्तारी से नहीं घबराते हैं, 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे।

अनंत सिंह ने गुरुवार को जारी किए नए वीडियो में कहा कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगे। हमें अदालत पर भरोसा है। उन्होंने पटना पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पता चल गया है कि राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर मे हथियार रखवाए थे।

हथियार बरामद होने के तहत अनंत सिंह के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियां (निरोधक) अधिनियम (यूएपीए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अनंत सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया है। बता दें कि इससे पहले भी हत्या की साजिश रचने के मामले में अनंत सिंह पर पुलिस ने शिकंजा कसा था।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!