आपत्तिजनक स्थिति में मिले ससुर-बहू, ग्रामीणों के साथ मिलकर सास ने करवाई दोनों की शादी

Edited By prachi,Updated: 19 Dec, 2018 04:57 PM

marriage of father in law and daughter in law

बिहार के मधुबनी जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीणों की उपस्थिति में जबरन एक बहू की शादी उसके ससुर के साथ करवाई जा रही है। इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने ससुर को पूछताछ करने के लिए हिरासत में ले लिया...

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीणों की उपस्थिति में जबरन एक बहू की शादी उसके ससुर के साथ करवाई जा रही है। इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने ससुर को पूछताछ करने के लिए हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के हरलाखी के खिरहर थाना क्षेत्र का है जहां सास ने बहू को अपने पति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद सास ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिस पर गांव के कई लोग इकट्ठा हो गए। पहले तो ग्रामीणों ने ससुर और बहू की जमकर पिटाई की। उसके बाद ग्रामीणों ने जबरदस्ती ससुर के हाथों बहू की मांग में सिंदूर डलवा दिया।

इस दौरान पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है। वहीं पुलिस ससुर सोनफी दास को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!