NRC को लेकर मांझी का हमला- देश के करोड़ों SC-ST को भगोड़ा घोषित करना चाहती है BJP

Edited By prachi,Updated: 22 Nov, 2019 02:04 PM

jitan ram manjhi target bjp

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में पूरे देश में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) लागू करने की बात कही। अपने इस बयान की वजह से अमित शाह विपक्ष के घेरे में आ गए हैं। इसे लेकर विपक्षी दल लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

गयाः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में पूरे देश में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) लागू करने की बात कही। अपने इस बयान की वजह से अमित शाह विपक्ष के घेरे में आ गए हैं। इसे लेकर विपक्षी दल लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इसी क्रम में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने भी भाजपा और जदयू दोनों पर निशाना साधा है।

जीतनराम मांझी ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत करते हुए कहा कि एनआरसी भाजपा का राजनीतिक एजेंडा है। एनआरसी लागू करके भाजपा देश के करोड़ों एससी, एसटी और अल्पसंख्यक मुसलमानों को भगोड़ा घोषित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी भाजपा की इस सोच का शुरू से विरोध कर रही है। साथ ही मांझी ने देश की सभी पार्टियों से अपील करते हुए कहा कि एकजुट होकर एनआरसी के मुद्दे का विरोध करें।

वहीं जीतनराम मांझी ने एनडीए के सहयोगी दल जदयू पर भी निशाना साधते हुए कहा कि एनआरसी पर जदयू का स्टैंड सिर्फ दिखावटी है। उन्होंने कहा कि जदयू ने इसी तरह का दिखावटी विरोध तीन तलाक और धारा 370 पर भी किया था, मगर समय आने पर इन्होंने परोक्ष रूप से भाजपा का समर्थन ही किया।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!