PK के ट्वीट पर JDU नेता का पलटवार- प्रतीक्षा करो, केजरीवाल तुम्हें लात मार के करेगा आइसोलेट

Edited By Nitika,Updated: 31 Mar, 2020 01:59 PM

jdu leader retaliated on pk s tweet

बिहार में एक तरफ जहां कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मची हुई है। वहीं दूसरी तरफ राज्य में सियासती बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से इस्तीफे की मांग की थी।

पटनाः बिहार में एक तरफ जहां कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मची हुई है। वहीं दूसरी तरफ राज्य में सियासती बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। इसी कड़ी में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से इस्तीफे की मांग की थी। वहीं अब जदयू नेता अजय आलोक ने पीके के ट्वीट पर करारा पलटवार किया है।

अजय आलोक ने ट्वीट कर लिखा कि अब प्रतीक्षा करो मास्टर रणनीतिकार कि कब अरविंद केजरीवाल तुम्हें लात मार के आइसोलेट करेगा, तुम्हारा काउंटडाउन चालू है, दुकान बंद लॉकडाउन के बाद और हां कौआ के काऊ काऊ करने से सब जगह शमशान नहीं बनता, इसलिए ये क्विट नीतीश का बाजा दिल्ली में आइसोलेशन में बजाते रहना, कसरत होगी।

जदयू नेता ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा कि कोरोना को तो हम क्वारंटाइन भी करेंगे आइसोलेट भी करेंगे, जैसे आपको आइसोलेट कर दिया, पर हमें पता हैं की सब तरह के कोरोना खत्म होने के पहले बहुत छटपट करते हैं, इसीलिए आप भी कीजिए, आपका आइडिया जो आपने अरविंद केजरीवाल को दिया, वो अब फेल हो गया और देश भर में अरविंद जी की भद्द पिटी।

बता दें कि प्रशांत किशोर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा था। साथ ही उन्होंने नीतीश से इस्तीफे की मांग की थी। पीके ने लिखा कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने की सरकार की कोशिशों की एक और भयावह तस्वीर। देश के अनेक हिस्सों से भारी मुश्किलों का सामना करके बिहार पहुंचने वाले गरीब लोगों के लिए सामाजिक दूरी बनाने और पृथक रखने की नीतीश कुमार की यह व्यवस्था दिल दुखाने वाली है। उन्होंने आगे लिखा कि नीतीश को इस्तीफा देना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!