NDA के खिलाफ उतरी सहयोगी पार्टी JDU, राज्यसभा में करेगी नागरिकता संशोधन बिल का विरोध

Edited By prachi,Updated: 21 Jan, 2019 11:33 AM

jdu against the nda

बिहार एनडीए की सहयोगी पार्टी जदयू राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करते हुए इसके खिलाफ वोट करेगी। रविवार को पटना में पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक में यह फैसला लिया गया। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बैठक के बाद इस बात की...

पटना: बिहार एनडीए की सहयोगी पार्टी जदयू राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करते हुए इसके खिलाफ वोट करेगी। रविवार को पटना में पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक में यह फैसला लिया गया। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने बैठक के बाद इस बात की जानकारी दी।

जदयू नेता ने बताया कि पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल असम का दौरा करेगा। इस प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर भी शामिल होंगे। यह प्रतिनिधिमंडल वहां संघर्ष कर रहे लोगों के अतिरिक्त आम जनता और सिविल सोसायटी के लोगों से मुलाकात करेगा।

लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि फरवरी में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें चुनावों से संबंधित सभी निर्णय लिए जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पार्टी के तीन वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री ललन सिंह और विजेंद्र यादव उम्मीदवारों का चयन करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!