बिहार मैट्रिक परीक्षाः गोपालगंज की SDM ने भीड़ पर जमकर भांजी लाठियां, मची भगदड़

Edited By prachi,Updated: 21 Feb, 2019 05:42 PM

gopalganj sdm raided the crowd

बिहार में मैट्रिक परीक्षा गुरुवार से शुरू हुई। परीक्षा के पहले दिन गोपालगंज की एसडीएम वर्षा सिंह ने जिले के सभी परीक्षा केंद्रों का दौरा किया। इस दौरान परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों के साथ आए उनके अभिभावकों की भीड़ बढ़ गई। इस पर पुलिसकर्मियों ने...

गोपालगंजः बिहार में मैट्रिक परीक्षा गुरुवार से शुरू हुई। परीक्षा के पहले दिन गोपालगंज की एसडीएम वर्षा सिंह ने जिले के सभी परीक्षा केंद्रों का दौरा किया। इस दौरान परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों के साथ आए उनके अभिभावकों की भीड़ बढ़ गई। इस पर पुलिसकर्मियों ने भीड़ पर लाठियां भांजी जिसके चलते लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।
PunjabKesari
शहर के गांधी कॉलेज, डीएवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, एमएम उर्दू, वीएम इंटर कॉलेज, एसएस बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, एसआरडी इवनिंग कॉलेज आदि जगहों का एसडीएम ने दौरा किया।
PunjabKesari
इस दौरान परीक्षा केंद्रों के बाहर भारी भीड़ देखते हुए एसडीएम ने खुद एक्शन में आते हुए लोगों पर लाठी भांजना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों के द्वारा कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए गए। लोगों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दी और कुछ ही समय के बाद परीक्षा केंद्रों पर सन्नाटा पसर गया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!