रेप में असफल होने पर दोस्तों ने ही की थी RJD विधायक की भतीजी और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड की हत्या

Edited By prachi,Updated: 22 Sep, 2019 11:25 AM

friends killed rjd mla niece and her boyfriend

बिहार के मुंगेर जिले में राजद विधायक की भतीजी और एक युवक मृत अवस्था में मिले। दोनों के सिर पर गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने खुलासा करते हुए इसे हत्या का मामला बताया है। मुंगेर जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि शुक्रवार शाम को जिले...

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में राजद विधायक की भतीजी और एक युवक मृत अवस्था में मिले। दोनों के सिर पर गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक के दोस्तों ने युवती के साथ रेप करने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर युवक के दोस्तों ने ही युवक और युवती को गोली मार दी।

मुंगेर जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि शुक्रवार शाम को जिले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र के सदर ब्लॉक परिसर में मोहम्मद आसिफ और ट्विंकल यादव मृत मिले थे। दोनों की उम्र 25 साल थी। एसपी ने बताया कि ट्विंकल यादव कुछ समय से दिल्ली में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी और वह घर आई हुई थी। मुंगेर के मौजूदा राजद विधायक विजय कुमार विजय उसके करीबी रिश्तेदार हैं। विजय 1990 के दशक में सांसद भी रहे थे।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, स्थानीय युवक आसिफ के पिता सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। पुलिस अधीक्षक ने पहले कहा था कि पहली नजर में यह प्रेम के विफल होने पर खुदकुशी करने का मामला जान पड़ता है। अधिकारी ने कहा कि बाद में पता चला कि आसिफ के दोस्त दानिश ने अपने कुछ साथियों के साथ युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की लेकिन दोनों ने इसका प्रतिरोध किया। गुस्से में दानिश ने उनको गोली मार दी और फरार हो गया।

अधीक्षक के मुताबिक इससे पहले पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए दानिश ने कबूल किया कि उसने आसिफ को हथियार दिया था। उसने दावा किया कि पहले आसिफ ने ट्विंकल यादव को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। एसपी ने कहा कि दानिश ने दावा किया कि हथियार लेने के लिए शुक्रवार की रात ट्विंकल यादव के साथ आसिफ आया था। अभी यह साफ नहीं है कि आसिफ ने किस कारण से हथियार मंगाया था।

अधिकारी ने कहा कि हमने इस घटना में इस्तेमाल की गई पिस्तौल और दोनों के मोबाइल फोन दानिश से बरामद किए हैं। मंगला ने कहा कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों से मिली सूचना के आधार पर हमने दानिश से पूछताछ की और उसने घटना के बारे में बताया। दानिश के अन्य सहयोगियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!