छपरा में विधायक और जिला पार्षद के समर्थकों के बीच गोलीबारी, 2 घायल

Edited By prachi,Updated: 12 May, 2019 10:41 AM

firing between mla and district councilor supporters

बिहार में महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के चुनाव के कुछ घंटे पहले तरैया विधानसभा क्षेत्र के सतासी गांव मे विधायक एवं जिला पार्षद समर्थकों के बीच हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार की रात्रि करीब साढ़े दस बजे तरैया से...

छपराः बिहार में महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के चुनाव के कुछ घंटे पहले तरैया विधानसभा क्षेत्र के सतासी गांव मे विधायक एवं जिला पार्षद समर्थकों के बीच हुई गोलीबारी में दो लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार की रात्रि करीब साढ़े दस बजे तरैया से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक मुंद्रिका राय एवं इसुआपुर के जिला पार्षद प्रियंका सिंह के देवर प्रमोद कुमार सिंह के बीच राजनीतिक चर्चा को लेकर झड़प हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से गोलियां चली जिसमें दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए तरैया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए और विधायक मुंद्रिका राय को कुछ देर के लिए बंधक बना लिया। घटना की सूचना मिलते ही तरैया थाना के अलावा कई थानों की पुलिस सतासी गांव पहुंची और मामले की छानबीन की। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय के अलावा पुलिस और प्रशासन के कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी प्राप्त करने में जुट गए। पुलिस अधीक्षक ने विधायक को लोगों से मुक्त कराया और अपनी अभिरक्षा में छपरा ले गए।

गौरलतब है कि जिला पार्षद प्रियंका सिंह और उनका देवर भाजपा उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के कट्टर समर्थक हैं। वहीं, दूसरी ओर विधायक मुंद्रिका राय राजद प्रत्याशी और प्रभुनाथ सिंह के पुत्र रणधीर सिंह के समर्थन में पार्टी के प्रचार में पिछले कई दिनों से जुटे हुए हैं। घटना के बाद जिला प्रशासन द्वारा इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!