डबल मर्डर से दहली राजधानी, पटना के दानापुर में मां-बेटी के हाथ-पैर बांधकर गला रेत कर हत्या

Edited By prachi,Updated: 27 Jul, 2019 01:01 PM

double murder in danapur of patna

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर से डबल मर्डर का सनसनी मामला सामने आया है जहां अपराधियों ने घर में घुसकर मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। डबल मर्डर के चलते इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है...

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के दानापुर से डबल मर्डर का सनसनी मामला सामने आया है जहां अपराधियों ने घर में घुसकर मां-बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। डबल मर्डर के चलते इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि हत्या का कारण क्या है और किस तरह से हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार, पटना से सटे दानापुर के अखाड़ा रोड स्थित गवताल इलाके में करीब 45 वर्षीय सीमा देवी और उनकी 22 वर्षीय बेटी तिलोत्मा की शनिवार की सुबह चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब रांची में प्राइवेट बैंक में काम करने वाले मृतका के बेटे ने अपनी मां और बहन को कई बार फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर बाहर से लॉक है। घर के अंदर दाखिल हुआ तो उसने अपनी मां और बहन का खून से लथपथ हुआ शव घर में पड़ा देखा।

इस पर मृतका के बेटे ने खुद को संभालते हुए दानापुर पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद दानापुर पुलिस, एसपी दानापुर और सिटी एसपी पटना वेस्ट अभिनव कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी की छानबीन कर रही है ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि मां-बेटी के हाथ-पैर बांधकर गला रेत कर हत्या हुई है। यह घटना 24 घंटे पहले की लग रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!