DGP ने देर रात कई थानों का किया औचक निरीक्षण, 4 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Edited By prachi,Updated: 10 Feb, 2019 10:51 AM

dgp did a inspection of several police stations late at night

बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पदभार संभालते ही अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस क्रम में शनिवार को देर रात उन्होंने पटना के कई थानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान डीजीपी ने कार्रवाई करते हुए दो थानाध्यक्ष सहित चार...

पटनाः बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पदभार संभालते ही अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस क्रम में शनिवार को देर रात उन्होंने पटना के कई थानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान डीजीपी ने कार्रवाई करते हुए दो थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

इस दौरान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पटना के एसके पुरी और गर्दनीबाग थाने में औचक निरीक्षण करने पहुंचेे। उन्होंने थानों में कई कमियां पाई। इसके चलते डीजीपी ने एसके पुरी और गर्दनीबाग थाना के थानाध्यक्ष सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। इस दौरान उन्होंने दो टूक कहा कि लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले भी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक लाइव के जरिए बिहार की जनता और पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को कहा कि वह अपराधियों के लिए विलेन और जनता के लिए हीरो बने। डीजीपी ने बिहार के लोगों से भी पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!