अश्वारोही सैन्य बल के 100वें वर्ष पर CM नीतीश ने किया शताब्दी समारोह का आगाज

Edited By prachi,Updated: 21 Nov, 2019 04:34 PM

cm inaugurates centenary celebrations on 100th year of cavalry

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अश्वारोही सैन्य बल की स्थापना के 100 साल पूरा होने पर दो दिवसीय शताब्दी समारोह का आगाज किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने लौह अयस्क से बने एमएमपी का प्रतीक अश्व का अनावरण किया और साथ ही वृक्षारोपण भी किया।

आराः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अश्वारोही सैन्य बल की स्थापना के 100 साल पूरा होने पर दो दिवसीय शताब्दी समारोह का आगाज किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने लौह अयस्क से बने एमएमपी का प्रतीक अश्व का अनावरण किया और साथ ही वृक्षारोपण भी किया।

स्थानीय एमएमपी ग्राउंड में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश ने बिहार पुलिस प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। नीतीश ने अपने संबोधन में कहा कि यह गौरवशाली पल है जो अश्वारोही सैन्य बल के 100वें वर्ष के गवाह हम सब बन रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि पुलिस अधिकारियों की भी जिम्मेदारी बनती है कि वह आम जनता की सेवा तत्परता के साथ करें।

इसी बीच सीएम नीतीश ने सड़क दुर्घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि दुर्घटना होना दुख की बात है, लेकिन इसके बाद लोगों द्वारा सड़कों पर हंगामा करना अधिक दुख की बात है क्योंकि इससे लॉ एंड ऑडर की समस्या उतपन्न हो जाती है। संबोधन भाषण के बाद मुख्यमंत्री ने अश्वारोही सैन्य बल के स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक विजेताओं को सम्मानित किया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!