मसूद अजहर को 'जी' कहकर BJP के निशाने पर आए राहुल, रविशंकर बोले- कांग्रेस में यह क्या हो रहा

Edited By prachi,Updated: 12 Mar, 2019 11:33 AM

bjp targets rahul gandhi

कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के सरगना मसूद अजहर के नाम के पीछे ''जी'' लगाया जिसके चलते राहुल गांधी भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। इस बयान को लेकर कांग्रेस की किरकिरी हो रही है। भाजपा नेता...

पटनाः कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के सरगना मसूद अजहर के नाम के पीछे 'जी' लगाया जिसके चलते राहुल गांधी भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। इस बयान को लेकर कांग्रेस की किरकिरी हो रही है।

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। साथ ही उन्होंने लिखा कि पहले दिग्विजय सिंह ने ओसामा जी और हाफिज सईद साहब कहा और अब राहुल गांधी मसूद अजहर जी कह रहे हैं। कांग्रेस पार्टी में यह क्या हो रहा है?

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मन में आतंकी मसूद अजहर के लिए इतना सम्मान है कि वे अपने भाषण में 'मसूद अजहर जी' कहकर संबोधित करते हैं। इनके ही एक नेता कभी ओसामा बिन लादेन के लिए 'ओसामा जी' कहा करते थे जब बुनियाद ही गलत है, परिणाम तो ये होगा ही!

इसके अतिरिक्त भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर राहुल के इस बयान को शेयर भी किया गया है। भाजपा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान'!

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!