भाजपा नेता का तंज- महागठबंधन का हठबंधन ही स्वार्थी नेताओं की डुबोएगा नैया

Edited By prachi,Updated: 16 Oct, 2019 01:05 PM

bjp targets grand alliance

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर हो रहे उप चुनाव में महागठबंधन के चारों खाने चित होने का दावा करते हुए कहा कि इस गठबंधन का हठबंधन ही स्वार्थी नेताओं की नैया डुबोएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के...

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर हो रहे उप चुनाव में महागठबंधन के चारों खाने चित होने का दावा करते हुए कहा कि इस गठबंधन का हठबंधन ही स्वार्थी नेताओं की नैया डुबोएगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि उपचुनाव में तथाकथित महागठबंधन चारों खाने चित होगा। महागठबंधन का हठबंधन ही स्वार्थी नेताओं की नैया डुबोएगा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि उप चुनाव के बाद महागठबंधन का हाल कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा जैसा होगा।

पांडेय ने कहा कि उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशियों का मुकाबला किसी से नहीं है। विधानसभा की पांच और लोकसभा की एक सीट पर राजग उम्मीदवारों के पक्ष में लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि राजग के आगे महागठबंधन का कोरा सपना काफूर हो जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!