SP-BSP की संयुक्त रैली पर बोले BJP नेता- मोदी की आंधी से बौखलाए लोग खोखले पेड़ों से लिपट रहे

Edited By prachi,Updated: 19 Apr, 2019 04:31 PM

bjp leader targets on joint rally of sp bsp

भाजपा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव एवं बहुजन समाज पार्टी(बसपा) सुप्रीमो मायावती की करीब ढाई दशक बाद हो रही संयुक्त रैली पर कटाक्ष करते हुए शुक्रवार को कहा कि इस रैली से साफ हो गया है कि उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

पटनाः भाजपा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मुलायम सिंह यादव एवं बहुजन समाज पार्टी(बसपा) सुप्रीमो मायावती की करीब ढाई दशक बाद हो रही संयुक्त रैली पर कटाक्ष करते हुए शुक्रवार को कहा कि इस रैली से साफ हो गया है कि उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आंधी चल रही है और उनका जनता से गठबंधन बहुत ज्यादा मजबूत है। 

ना सपा में दम बचा है और ना ही बसपा में 
भाजपा के प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि देश एवं उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी के नाम की आंधी चल रही है। मोदी की आंधी से बदहवास लोग खोखले पेड़ों से लिपट रहे हैं। ना सपा में दम बचा है और ना ही बसपा में। हुसैन ने बसपा सुप्रीमो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बहनजी हमेशा सम्मान की बात करती हैं लेकिन अपने जीवन के सबसे बड़े अपमान को भुला कर सपा नेता के साथ रैली कर रही हैं। 

देश एवं यूपी की जनता का पक्का गठबंधन मोदी के साथ 
पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि सपा-बसपा भले ही गठबंधन कर लें लेकिन देश एवं उत्तर प्रदेश की जनता का पक्का गठबंधन मोदी के साथ हो चुका है। दोनों नेताओं के एकसाथ मंच पर आने से यह और भी स्पष्ट हो गया है कि पहले एवं दूसरे चरण में मोदी की आंधी के आगे सपा-बसपा गठबंधन की कुछ नहीं चली है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी नाम की आंधी चल रही है। 

कांग्रेस पार्टी डूबता जहाज 
कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के पार्टी से इस्तीफा देने के बारे में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी डूबता जहाज है और जहाज में आगे बैठे सबसे पहले कूद कर भागते हैं। वे लोग लहरों को देख कर पहले ही अंदाजा लगा लेते हैं कि जहाज डूबने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हालत कैसी हो गई है कि उसके तर्जुमान ही तर्जुमानी करने को तैयार नहीं हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!