कई महीनों बाद छोटे भाई से मिले तेजप्रताप, तेजस्वी ने पैर छूकर लिया बड़े भाई का आशीर्वाद

Edited By prachi,Updated: 06 Jan, 2019 10:50 AM

after several months tej pratap meets tejashwi

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शनिवार की देर शाम अपने छोटे भाई एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने राजनीतिक विषयों पर चर्चा की। तेजप्रताप ने ट्वीट कर इस...

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शनिवार की देर शाम अपने छोटे भाई एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। तेजप्रताप ने ट्वीट कर इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि आज अपने अर्जुन से मिलकर आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की एवं बिहार के कुरुक्षेत्र में विजयी होने का आशीर्वाद दिया। तैयारी पूरी है जीत जरूरी है।
PunjabKesari
तेजस्वी के आवास पर पहुंचकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने लगभग 45 मिनट तक अपने छोटे भाई से मुलाकात की। इसके बाद तेजप्रताप ने कहा कि यह मुलाकात ‘‘कृष्ण और अर्जुन की मुलाकात’’ है। इस मुलाकात से बिहार और देश में उनके जितने भी ‘दुश्मन’ हैं, वे धराशायी हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि लंबे समय से वह अपने छोटे भाई से मिल नहीं सके थे। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी को नए साल की बधाई दी और आशीर्वाद दिया।
PunjabKesari
यह पूछे जाने पर कि तेजस्वी से किन राजनीतिक विषयों पर चर्चा हुई, इस पर तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी को कैसे मजबूत करना है तथा राजद में अच्छे लोगों को कैसे जोड़ना है इसे लेकर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि राजद द्वारा आगे चलाए जाने वाले कार्यक्रमों को लेकर तेजस्वी के साथ चर्चा की और अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद जी का जो निर्देश होगा उसका पालन दोनों भाई करेंगे।
PunjabKesari
तेजस्वी ने इस मुलाकात के दौरान अपने बड़े भाई का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। तेजप्रताप ने उनके सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद दिया। तेजप्रताप ने पिछले दिनों अपनी मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात की थी। राबड़ी देवी से तेजप्रताप की मुलाकात के समय तेजस्वी दिल्ली में थे। तेजस्वी और तेजप्रताप की इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच चल रहे मनमुटाव के कयासों पर विराम लगता हुई दिखाई दे रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!