योगी-रावत ने की लखनऊ में बैठक, अलकनंदा रिजॉर्ट उत्तराखंड को देने पर हुई सहमति

  • योगी-रावत ने की लखनऊ में बैठक, अलकनंदा रिजॉर्ट उत्तराखंड को देने पर हुई सहमति
You Are Here
योगी-रावत ने की लखनऊ में बैठक, अलकनंदा रिजॉर्ट उत्तराखंड को देने पर हुई सहमतियोगी-रावत ने की लखनऊ में बैठक, अलकनंदा रिजॉर्ट उत्तराखंड को देने पर हुई सहमतियोगी-रावत ने की लखनऊ में बैठक, अलकनंदा रिजॉर्ट उत्तराखंड को देने पर हुई सहमति

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के साथ शनिवार को लखनऊ में बैठक की। इस बैठक में परिसम्पत्ति के बंटवारे को लेकर चर्चा की गई। बैठक में हरिद्वार स्थित अलकनंदा रिजॉर्ट को उत्तराखंड को देने पर सहमति बनी है।

दोनों राज्यों के मुख्य सचिव भी जल्द ही मुलाकात करके परिसंपत्ति के अन्य लंबित मामलों पर बैठक करेंगे। परिसंपत्तियों के बंटवारे को अंतिम रूप देते हुए निर्णय लिया जाएगा। यूपी के सीएम योगी ने अलकनंदा रिजॉर्ट को उत्तराखंड को देने पर सहमति जताते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह इस संबंध में भारत सरकार के आदेश का पालन करें। 

बता दें कि हरिद्वार स्थित अलकनंदा रिजॉर्ट के मामले पर दायर याचिका की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश को फटकार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिए है कि सोमवार तक मामले को सुलझाकर उनके सामने पेश किया जाए।वर्ष 2004 में भारत सरकार ने अलकनंदा होटल उत्तराखंड को देने का निर्णय लिया था। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!