मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना बंद होने पर अस्पताल ने उठाया निंदनीय कदम, महिला की हुई मौत

  • मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना बंद होने पर अस्पताल ने उठाया निंदनीय कदम, महिला की हुई मौत
You Are Here
मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना बंद होने पर अस्पताल ने उठाया निंदनीय कदम, महिला की हुई मौतमुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना बंद होने पर अस्पताल ने उठाया निंदनीय कदम, महिला की हुई मौतमुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना बंद होने पर अस्पताल ने उठाया निंदनीय कदम, महिला की हुई मौत

देहरादून(कुलदीप रावत): देहरादून स्थित जगदम्बा ट्रॉमा सेैंटर अस्पताल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। अस्पताल प्रशासन द्वारा एक मरीज को पहले तो इलाज के लिए मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत दाखिल किया गया। वर्तमान सरकार द्वारा गुरुवार को मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना निरस्त करने का आदेश जारी करने पर महिला को अस्पताल के आईसीयू से बाहर कर दिया गया। 

अस्पताल प्रशासन द्वारा आईसीयू से बाहर शिफ्ट करने पर दिल का दौरा पड़ने से महिला की मौत हो गई। मृतक के परिजनों के द्वारा अस्पताल में जमकर हंगामा किया गया। परिजनों ने डॉक्टरों और अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा परिजनों को उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया गया। 

विपक्ष ने जताई कड़ी निंदा 
कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने सरकार के द्वारा इस योजना को बंद करने पर   कड़ी निंदा जताई है। उन्होंने अस्पताल प्रशासन के द्वारा संवेदनहीनता दिखाने पर नाराजगी जाहिर की और कार्रवाई की मांग की।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!