बस अड्डे के विरोध में व्यापारियों ने निकाला पैदल मार्च

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Mar, 2018 06:38 PM

traders move march to protest against shifting of bus stand

बस अड्डे के स्थानांतरण के विरोध में शहर व्यापार मंडल ने शहर की समस्त इकाइयों और अन्य सभी व्यापार मंडलों ने एकजुट होकर हरकी पौड़ी से पैदल मार्च करते हुए जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय पर पहुंचकर तहसीलदार सुनैना राणा को ज्ञापन सौंपा।

हरिद्वारः बस अड्डे के स्थानांतरण के विरोध में शहर व्यापार मंडल ने शहर की समस्त इकाइयों और अन्य सभी व्यापार मंडलों ने एकजुट होकर हरकी पौड़ी से पैदल मार्च करते हुए जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय पर पहुंचकर तहसीलदार सुनैना राणा को ज्ञापन सौंपा।

सीएम से अनैतिक निर्णय को वापस लेने की मांग की
शहर व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजीव नैयर और महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील सेठी ने संयुक्त रूप से कहा कि सराय बस अड्डा हम कभी भी सहन नहीं करेंगे। इसलिए सभी व्यापारियों ने मिलकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से इस अनैतिक निर्णय को वापस लेने की मांग की। तहसील व्यापार मंडल अध्यक्ष कमल किशोर बृजवासी एवं शिव कुमार कश्यप ने कहा कि हिन्दुओं को गंगा स्नान, गंगा आरती देखने की जो आस्था और इच्छा रहती है उन्हें हरकी पौड़ी से दूर कर करोड़ों हिन्दुओं की आस्था के साथ साजिशन खिलवाड़ करने का प्रयास किया जा रहा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बस अड्डे स्थानान्तरण की प्रक्रिया पर लगानी चाहिए रोक 
होटल एसोसिएशन से कुलदीप शर्मा एवं मिंटू पंजवानी ने संयुक्त रूप से कहा कि अगर बस अड्डे पर जगह कम पड़ती है तो पुराने बस अड्डे के पास सरकारी जमीन है, उसको मिलाकर बस अड्डे का विस्तार किया जा सकता है। ट्रैवल्स एसोसिएशन से उमेश पालीवाल और पार्षद अमन गर्ग ने कहा कि हरिद्वारवासियों, व्यापारियों, तीर्थ पुरोहितों, होटल धर्मशालाओं सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार को तुरंत लिखित में इस अनैतिक निर्णय को वापसी लेते हुए बस अड्डे स्थानान्तरण की प्रक्रिया पर रोक लगानी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!