30 लाख की सुपारी लेकर हत्या करने आए थे बदमाश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Sep, 2017 10:39 AM

the crooks come to kill a man

सोमवार की दोपहर हथियारों के साथ पकड़े गए बदमाश हत्या करने के इरादे से हरिद्वार आए थे। बदमाशों ने 30 लाख रुपए में हत्या करने की सुपारी ली थी, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले ही धरे गए।

हरिद्वार: सोमवार की दोपहर हथियारों के साथ पकड़े गए बदमाश हत्या करने के इरादे से हरिद्वार आए थे। बदमाशों ने 30 लाख रुपए में हत्या करने की सुपारी ली थी, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से हत्या की वारदात को अंजाम देने से पहले ही धरे गए। पकड़े गए बदमाश मेरठ व मुजफ्फ रनगर के रहने वाले हैं। सोमवार को दोपहर सिंहद्वार के पास चैकिंग दौरान कार में हथियार लेकर आ रहे एक बदमाश कपिल शर्मा पुत्र मदन सेन शर्मा निवासी थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जबकि 3 मौके से फरार हो गए थे।

बाद में एक अन्य बदमाश नितिन उर्फ आजाद पुत्र सुरेन्द्र पाल निवासी फ फ ोदा थाना खरखौदा जिला मेरठ को पुलिस दबोचने में सफ ल रही, जबकि 2 बदमाश सोनू राठी व राहुल राठी निवासी मेरठ अभी पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं। पूछताछ में पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों ने बताया कि वे एक शख्स की हत्या करने के इरादे से हरिद्वार आए थे। हत्या किसकी करनी है यह उन्हें हरिद्वार पहुंचने पर बताया जाना था।

बदमाशों ने यह भी बताया कि यदि वे बताए गए शख्स की हत्या करने में विफल हो जाते तो उसे बेहोश कर साथ ले जाते। इसके लिए बेहोशी के इंजैक्शन का इंतजाम भी उनके पास था। आरोपी नितिन ने बताया कि वह सुंदर भाटी गैंग के लिए काम करता है, लेकिन हरिद्वार में हत्या की सुपारी उसे सोनू राठी ने दी थी। वारदात की पूरी योजना सोनू राठी ने ही बनाई थी। एस.पी. सिटी ममता बोहरा ने बताया कि फरार बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा।

खतरनाक थे बदमाशों के इरादे
बदमाशों के इरादे कितने खतरनाक थे। इसका पता इससे चलता है कि हत्या करने में विफ ल रहने पर उन्होंने अपहरण कर ले जाने की योजना तक बना रखी थी। बदमाशों के पास से मिला असला भी उनके इरादे बयां कर रहा है। बदमाशों के पास से एक 9 एम.एम. पिस्टल, 2 तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। 

चर्चित हस्ती की हत्या करने आए थे बदमाश

बदमाश हरिद्वार में किसी नामी शख्स को मारने आए थे। हत्या के लिए 30 लाख रुपए की सुपारी की बात सामने आने से तो यही संकेत मिल रहे हैं कि हत्या किसी नामी हस्ती की जानी थी। हालांकि पुलिस अभी किसी नाम का खुलासा नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ जारी है। आरोपी बेहद शातिर हैं और बार-बार बयान बदल रहे हैं। बदमाशों को पकडऩे वाली टीम में उप-निरीक्षक जयपाल सिंह, कांस्टेबल सन्नी सिंह, यातायात पुलिस के हैड कांस्टेबल बलवंत सिंह व कांस्टेबल परवेज खत्री सिंह शामिल रहे। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!