Subscribe Now!

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

You Are Here
दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने मुख्यमंत्री से की मुलाकातदक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने मुख्यमंत्री से की मुलाकातदक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

देहरादून(कुलदीप रावत): उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के साथ प्रसिद्ध दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट खिलाड़ी और अपनी फील्डिंग से क्रिकेट की दुनिया में परचम लहराने वाले जांटी रोड्स ने गुरूवार को मुख्यमंत्री आवास में शिष्टाचार मुलाकात की। इस अवसर पर उनकी पत्नी मिलानी रोड्स, पुत्री इण्डिया और पुत्र नेथन भी मौजूद थे। 

मुख्यमंत्री ने रोड्स परिवार का स्वागत करते हुए उन्हें औली और हर्षिल जैसे स्थानों पर घूमने के लिए कहा। इसके साथ ही सीएम ने उन्हें बताया कि राज्य सरकार स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने के साथ ही आर्गेनिक खेती को भी बढ़ावा दे रही है। 
PunjabKesari
जोंटी रोड्स ने कहा कि भारत विविधता पूर्ण देश है। उन्होंने सीएम को बताया कि उन्हें उत्तराखंड बहुत पसंद आया है। उन्हें और उनकी पत्नी यहां योग, आध्यात्म और आयुर्वेद की संस्कृति में बहुत प्रभावित है। उन्होंने यहां आध्यात्मिक, साहसिक, योग, आयुर्वेद और वेलनेस पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए योगदान देने की भी इच्छा व्यक्त की है। उन्होंने उत्तराखण्ड के स्थानीय कृषि उत्पादों में भी रूचि व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राज्य एडवेंचर स्पोर्ट्स के लिए विश्वस्तरीय केंद्र बन सकता है। 

जोंटी रोड्स ने कहा कि यहां के अनाजो की विविधता, परम्पराओं, योग और आयुर्वेद की ओर पूरी दुनिया की नजर टिकी हुई है। उन्होंने इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि देहरादून में क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण भी होना चाहिए। जोंटी रोड्स की पत्नी मिलानी रोड्स ने कहा कि राज्य में वेलनेस, लाइफस्टाइल और आयुर्वेद के क्षेत्र में आधुनिक तकनीकों को शामिल करते हुए कार्य किया जाना चाहिए। 


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन