Subscribe Now!

जन शिकायतों का तय समय पर निस्तारण करें अधिकारी: डीएम

  • जन शिकायतों का तय समय पर निस्तारण करें अधिकारी: डीएम
You Are Here
जन शिकायतों का तय समय पर निस्तारण करें अधिकारी: डीएमजन शिकायतों का तय समय पर निस्तारण करें अधिकारी: डीएमजन शिकायतों का तय समय पर निस्तारण करें अधिकारी: डीएम

नई टिहरी: उत्तराखंड में सोमवार को जिला सभागार में आयोजित जनता दरबार के दौरान 11 शिकायतें दर्ज की गई। जनता दरबार में आई 11 शिकायतों को जिलाधिकारी सोनिका गंभीरता से लेते हुए संबंधित विभागीय अधिकारियों को समय पर निस्तारित करने के निर्देश दिए। अधिकांश शिकायतें एनएच मुआवजे, सड़क और पुनर्वास से संबंधित रही। 

इसमें नरेंद्र नगर के ताछला के भेटकुणा की उज्वला, शकुंतला देवी आदि ग्रामीणों ने एनएच- 94 में कार्य कर रहे संस्थाओं द्वारा सड़क का मलवा गांव पर गिराने के मामले में डीएम ने एसडीएम नरेंद्रनगर को निर्देश दिए कि मलबा डंपिंग जोन में ही डालें और वहां पर सुरक्षा दीवार लगवाएं। 

इसके साथ-साथ दिखोल गांव की हंसा देवी ने एनएच के लिए चिन्हित भूमि तथा जौलंगी के मदन लाल ने संयुक्त खाता धारक होने के कारण कोलमणी तोक की भूमि एनएच में आने के कारण मुआवजे की मांग के संबंध में कहा कि उन्हें मानकों के अनुरूप मुआवजा दिया जाए। मामले में डीएम ने जांच के निर्देश दिए। 

इसके अतिरिक्त समाज कल्याण विभाग से विधवा पैंशन जुलाई 2017 से ना दिए जाने के संबंध में जौल, भंडारगांव की लक्ष्मी देवी ने कहा कि आधार कार्ड और बैंक खाते का नंबर कई बार विभाग को दिया है, लेकिन 7 महीने से पैंशन नहीं आई। देवरी तल्ली के दिव्यांग रामलाल ने शिक्षा विभाग में चतुर्थ श्रेणी के पद पर नौकरी की मांग की, जिस पर डीएम ने डीईओ को कार्रवाई को कहा।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन