फैक्टरी कर्मियों को बनाया बंधक, बदमाशों ने की लूटपाट

  • फैक्टरी कर्मियों को बनाया बंधक, बदमाशों ने की लूटपाट
You Are Here
फैक्टरी कर्मियों को बनाया बंधक, बदमाशों ने की लूटपाटफैक्टरी कर्मियों को बनाया बंधक, बदमाशों ने की लूटपाटफैक्टरी कर्मियों को बनाया बंधक, बदमाशों ने की लूटपाट

हरिद्वार: सिडकुल स्थित एक फैक्टरी में घुसे बदमाशों ने फैक्टरी कर्मियों को बंधक बनाकर जमकर पीटा और नकदी व एक कम्प्यूटर लेकर फरार हो गए। मारपीट में गम्भीर रूप से घायल हुए एक कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फैक्टरी मालिक की ओर से पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिडकुल में सैक्टर 8-बी स्थित क्रिएटिव इंजीनियर में कुछ हथियारबंद लुटेरे घुस आए। बदमाशों ने उस समय फैक्टरी में मौजूद 4 कर्मचारियों परुण, अमित, संदीप व रोहित को बंधक बनाकर चारों को जमकर पीटा। बदमाशों की मारपीट में परुण बुरी तरह घायल हो गया। कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के बाद बदमाश 20 हजार की नकदी व एक कम्प्यूटर लेकर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने फैक्टरी मालिक को सूचना दी। फैक्टरी मालिक आदर्श कालिया रात में ही फैक्टरी पहुंचे और घायल कर्मचारियों को अस्पताल ले गए, जहां परुण की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे भर्ती कर लिया गया। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!