शीतकालीन सत्र पर विपक्ष के सवालों का सत्तापक्ष ने दिया जवाब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Dec, 2017 04:50 PM

responded to the questions of the opposition on the winter session

उत्तराखंड में शीतकालीन सत्र केवल दो दिनों तक चलने के कारण विपक्ष द्वारा लगातार सरकार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। भाजपा सरकार ने विपक्ष के इन सवालों पर पलटवार किया है। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का कहना है कि इस बार विधानसभा सत्र पहले तीन सत्रों के...

देहरादूनः उत्तराखंड में शीतकालीन सत्र केवल दो दिनों तक चलने के कारण विपक्ष द्वारा लगातार सरकार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। भाजपा सरकार ने विपक्ष के इन सवालों पर पलटवार किया है। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का कहना है कि इस बार विधानसभा सत्र पहले तीन सत्रों के मुताबिक अधिक अवधि तक चला है। 

मदन कौशिक का कहना है कि सत्र में अधिकतर सवाल सत्ता पक्ष द्वारा पूछे गए। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि विपक्ष को जनता की समस्याओं की कोई चिंता ही नहीं है। 

मदन कौशिक ने कहा कि विपक्ष सत्र में सवाल पूछ सकता था लेकिन उनके द्वारा यह गलत आरोप लगाया जा रहा है कि सत्र में समयावधि कम थी, जबकि असलियत तो यह है कि कांग्रेस को सवाल पूछने में दिलचस्पी ही नहीं थी। विपक्ष द्वारा सवाल पूछे जाने पर सत्र की समय अवधि को बढ़ाया भी जा सकता था। 

विकास मंत्री ने कहा कि विपक्ष को विरोध करने के स्थान पर अपने बेहतर प्रदर्शन पर ध्यान देना चाहिए। इससे लोगों की समस्याओं पर अधिक ध्यान दिया जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!