Subscribe Now!

वैकल्पिक चिकित्सा पद्धतियों पर काम करने की आवश्यकता: विधानसभा अध्यक्ष

  • वैकल्पिक चिकित्सा पद्धतियों पर काम करने की आवश्यकता: विधानसभा अध्यक्ष
You Are Here
वैकल्पिक चिकित्सा पद्धतियों पर काम करने की आवश्यकता: विधानसभा अध्यक्षवैकल्पिक चिकित्सा पद्धतियों पर काम करने की आवश्यकता: विधानसभा अध्यक्षवैकल्पिक चिकित्सा पद्धतियों पर काम करने की आवश्यकता: विधानसभा अध्यक्ष

देहरादून: उत्तराखंड में इलैक्ट्रोहोम्योपैथिक के जन्मदाता काऊंड सीजर की 209वीं जयंती पर इलैक्ट्रोहोम्योपैथिक मैडीकल एसोसिएशन ने कार्यक्रम का आयोजन सहारनपुर मार्ग स्थित एक होटल में किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रुप में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में वैकल्पिक चिकित्सा पद्धति को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया गया। 

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि इलैक्ट्रोहोम्योपैथी को दुनिया भर में मान्यता मिल रही है। वर्तमान समय बेहद दबाव वाला है जिस कारण जीवन शैली वाले रोग लगातार गंभीर रूप ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि एलौपेथी में जहां रोगी को तुरंत लाभ होता है, वहीं उसके नकारात्मक असर भी सामने आते हैं। 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि एलौपेथी से जहां एक रोग से मुक्ति मिलती है, वहीं नया रोग साथ मिल जाता है। इसलिए वैकल्पिक चिकित्सा पद्धतियों पर काम करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इलैक्ट्रोहोम्योपैथिक चिकित्सा पद्धति वर्तमान की आवश्यकता है। इस पद्धति की औषधियां प्राकृतिक और हानि रहित होती हैं। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन