CM के बयान पर विपक्ष का पलटवार, कहा- अपने वादों से मुकर रही है सरकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Nov, 2017 01:36 PM

opposition reacted on statement of cm

उत्तराखंड में किसान काफी समय से कर्ज माफी को लेकर गुहार लगा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री के बयान के बाद किसानों को निराश कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। विपक्ष ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के वक्त जनता से जो वादे...

देहरादून(कुलदीप रावत ): उत्तराखंड में किसान काफी समय से कर्ज माफी को लेकर गुहार लगा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री के बयान ने किसानों को निराश कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। विपक्ष ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के वक्त जनता से जो वादे किए थे अब वह उन वादों से मुकर रही है।

कांग्रेस ने सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव के दौरान देश के प्रधानमंत्री उत्तराखंड की हर जनसभा में किसानों को यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो किसानों के कर्ज माफ किए जाएंगे। लेकिन अब यह स्पष्ट कह दिया गया है कि किसानों का कर्ज माफ नहीं होगा जबकि सरकार किसानों के हित में फैसला ले सकती थी।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने अपने बयान में यह कहा था कि सरकार की आर्थिक स्थिति इतनी बेहतर नहीं है कि राज्य में किसानों का कर्ज माफ किया जा सके। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार राज्य में किसानों की आय बढ़ाने के लिए काम कर रही है तथा सस्ते ब्याज पर ऋण उपलब्ध कराने की योजना भी लेकर आई है जिससे किसानों की आय में वृद्धि हो सके। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!