महिला ए.डी.जे. ने पुलिस कर्मी को जड़े थप्पड़

  • महिला ए.डी.जे. ने पुलिस कर्मी को जड़े थप्पड़
You Are Here
महिला ए.डी.जे. ने पुलिस कर्मी को जड़े थप्पड़महिला ए.डी.जे. ने पुलिस कर्मी को जड़े थप्पड़महिला ए.डी.जे. ने पुलिस कर्मी को जड़े थप्पड़

देहरादून: पद की हनक जब सिर चढ़कर बोलती है तो कानून के रखवाले ही कानून की धज्जियां उड़ाने में देर नहीं लगाते हैं। राजधानी दून के प्रेमनगर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां यू.पी. में बड़े ओहदे की हनक एक महिला के सिर पर इस कदर सवार हो गई है कि उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट कर थप्पड़ जड़ दिए।

दरअसल उ.प्र. के उन्नाव की महिला अपर जिला जज जया पाठक ने दून के प्रेमनगर थाने पहुंचकर जमकर हंगामा काटा, उन पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उन्होंने पुलिस कर्मियों से मारपीट तक कर डाली और उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

हालांकि पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि कर रहे हैं कि महिला ए.डी.जे. है या नहीं। पुलिस के मुताबिक अपर जज जया पाठक का बेटा रोहन पाठक एक यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। आज उनके बेटे का कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने में ले आई। इस बीच महिला जज भी शाम को थाने पहुंच गई और जमकर बवाल किया। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा कि रोहन से पुलिस कुछ दिन पूर्व रुड़की में हुई एक युवक की हत्या को लेकर भी पूछताछ कर रही है। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!