Subscribe Now!

फिर बोले त्रिवेन्द्र, आत्महत्या पर हो रही गंदी राजनीति

  • फिर बोले त्रिवेन्द्र, आत्महत्या पर हो रही गंदी राजनीति
You Are Here
फिर बोले त्रिवेन्द्र, आत्महत्या पर हो रही गंदी राजनीतिफिर बोले त्रिवेन्द्र, आत्महत्या पर हो रही गंदी राजनीतिफिर बोले त्रिवेन्द्र, आत्महत्या पर हो रही गंदी राजनीति

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को देहरादून में आयोजित एक कार्यक्रम में विपक्षियों पर निशाना साधा है। उन्होंने फिर से साफ किया कि इस मामले में गंदी राजनीति हो रही है। उन्होंने प्रकाश पांडे के परिजनों को आर्थिक मुआवजा देने का वायदा कभी नहीं किया था। आत्महत्या जैसे मामलों में मुआवजा या नौकरी देना संभव नहीं है। 

जानकारी के अनुसार, सीएम का बयान प्रकाश पांडे की पत्नी कमला पांडे और माता देवकी देवी की चेतावनी के बाद आया है। रविवार को कमला पांडे ने काठगोदाम स्थित अपने आवास पर बताया था कि यदि 15 फरवरी तक उन्हें अनुग्रह राशि नहीं मिली तो वह परिवार सहित अनशन पर बैठ जाएंगी।

बता दें कि सीएम पहले दिन से कह रहे हैं कि उन्होंने मुआवजा देना जैसा कोई निर्णय नहीं लिया है, जबकि स्थानीय भाजपा विधायक वंशीधर भगत कहते हैं कि उनके सामने मुआवजा देने की घोषणा हुई और अब इस मामले में पीछे हटना उचित नहीं होगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहा था कि विधायक की भावनाओं का ध्यान रखा जाएगा। भट्ट ने कहा कि प्रकाश पांडे के परिजनों को आर्थिक मदद दी जाएगी। 
 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन