ग्राम प्रधानों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पूर्व मुख्यमंत्री ने किया समर्थन

  • ग्राम प्रधानों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पूर्व मुख्यमंत्री ने किया समर्थन
You Are Here
ग्राम प्रधानों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पूर्व मुख्यमंत्री ने किया समर्थनग्राम प्रधानों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पूर्व मुख्यमंत्री ने किया समर्थनग्राम प्रधानों का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पूर्व मुख्यमंत्री ने किया समर्थन

उत्तराखंड(कुलदीप रावत): सरकार से नाराज चल रहे ग्राम प्रधानों को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपना समर्थन दिया। हरीश रावत समेत कांग्रेस विधायक करण मेहरा और मनोज रावत भी धरना स्थल पर पहुंचे। 

हरीश रावत ने कहा कि नगर पंचायत और नगर निगम के सीमा विस्तार पर फैसला  सरकार को बिना पंचायत की रजामंदी के नहीं लेना चाहिए। गौरतलब है कि सरकार तमाम आश्वासन के बाद भी ग्राम प्रधानों की सुध नहीं ले रही है। सरकार के कई फैसलों में गांव की पंचायत उनके समर्थन में नहीं है।

प्रधानों की मांग है कि सरकार अपने वायदों को पूरा करे। वह चाहते हैं कि गांवों को शहर में मिलाने और 14 वें वित्त में की गई कटौती के फैसले को सरकार वापस ले। राज्य में उत्तराखंड पंचायत राज एक्ट नियमावली तत्काल लागू की जाए। 

प्रधान संघ के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार को चेतावनी दी कि प्रधानों की मांगें पूरी ना करने पर सभी प्रधानों द्वारा अनशन किया जाएगा।
  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!