परिवहन विस्तार का अनुबंध हुआ स्थगित, जल्द ही होगी दोबारा चर्चा

  • परिवहन विस्तार का अनुबंध हुआ स्थगित, जल्द ही होगी दोबारा चर्चा
You Are Here
परिवहन विस्तार का अनुबंध हुआ स्थगित, जल्द ही होगी दोबारा चर्चापरिवहन विस्तार का अनुबंध हुआ स्थगित, जल्द ही होगी दोबारा चर्चापरिवहन विस्तार का अनुबंध हुआ स्थगित, जल्द ही होगी दोबारा चर्चा

नैनीताल(तारा जोशी): राज्य के परिवहन मंत्री यशपाल आर्य हल्द्वानी पहुंचे। उन्होंने बताया कि किन्हीं कारणों के चलते उत्तर प्रदेश के साथ होने वाले परिवहन विस्तार का अनुबंध स्थगित हो गया है। 

यशपाल आर्य ने कहा कि जल्द ही अगली तारीख देख कर दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री और परिवहन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी दोबारा से परिवहन विस्तार के सम्बन्ध में होने वाले अनुबंध पर चर्चा करेंगे। परिवहन मंत्री के अनुसार परिवहन विस्तार के अनुबंध के लागू होने के बाद उत्तराखंड परिवहन विभाग को राजस्व का फायदा होगा। 

बता दें कि रविवार को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के बीच परिवहन विस्तार को लेकर एक समझौता होना था जो किसी कारण से टाल दिया गया है। इस अनुबंध के तहत दोनों प्रदेशों की सीमाओं से लगे शहरों के बीच रोडवेज बसों तथा अन्य कई बिंदुओं पर एक उच्च स्तरीय बातचीत की जानी थी। इससे यात्रियों को सुविधा मिलने के साथ-साथ राजस्व में भी वृद्धि हो सके और दोनों प्रदेशों की आर्थिकी भी मजबूत हो।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!