कांग्रेस ने राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Mar, 2018 05:34 PM

congress protest against wrong policies of state government

उत्तराखंड में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जहर खाकर आत्महत्या करने वाले हल्द्वानी के ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे के परिजनों को मुआवजा ना देने के मामला फिर से तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है।

देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा के प्रदेश कार्यालय में जहर खाकर आत्महत्या करने वाले हल्द्वानी के ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे के परिजनों को मुआवजा ना देने के मामला फिर से तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। 

इस मामले में देहरादून महानगर महिला कांग्रेस कमेटी और महानगर व्यापार प्रकोष्ठ ने देहरादून में राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका है।प्रदर्शनकारियों का कहना है कि प्रकाश पांडे की मौत के 3 महीने बाद भी उनके परिवार को राज्य सरकार ने ना तो मुआवजा दिया और ना ही मैजिस्ट्रेटी जांच पूरी हुई है। 

महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन ने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की बेरूखी के कारण 6 जनवरी को जीएसटी की मार से परेशान प्रकाश पांडेय को आत्महत्या का रास्ता चुनना पड़ा था। उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण पहले किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ता था और अब व्यापारियों को भी आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!