कार व ट्रक की टक्कर, 1 की मौत

  • कार व ट्रक की टक्कर, 1 की मौत
You Are Here
कार व ट्रक की टक्कर, 1 की मौतकार व ट्रक की टक्कर, 1 की मौतकार व ट्रक की टक्कर, 1 की मौत

देहरादून: कार व ट्रक की आमने-सामने की हुई भीषण टक्कर में कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची धनौरी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक की लाश को कार से बाहर निकाला और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। कार चालक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

सोमवार को धनौरी के रतमऊ नदी के पुल पर बहादराबाद की ओर से आ रहे एक ट्रक ने भगवानपुर की तरफ से आ रही एक कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जहां कार के परखच्चे उड़ गए तथा ट्रक के भी अगले दोनों पहिए निकल गए। टक्कर लगते ही ट्रक चालक मौके से ट्रक के कागजात लेकर फरार हो गया। इस भीषण भिड़ंत में कार चालक जख्मी हालत में कार के अंदर बुरी तरह से फंसा हुआ था। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंची धनौरी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ही कार चालक की लाश को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए के रुड़की सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। इस बाबत कलियर के कार्यवाहक थानाध्यक्ष रणजीत सिंह तोमर ने बताया कि मृतक की पहचान निवासी हर्बल स्टेट करनाल हरियाणा हाल निवासी कनखल हरिद्वार संजीव राणा (35) पुत्र प्रेम सिंह राणा के रूप में हुई है। तहरीर आते ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!