Subscribe Now!

CM रावत ने कुमाऊं गढ़वाल चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से की मुलाकात

  • CM रावत ने कुमाऊं गढ़वाल चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से की मुलाकात
You Are Here
CM रावत ने कुमाऊं गढ़वाल चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से की मुलाकातCM रावत ने कुमाऊं गढ़वाल चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से की मुलाकातCM रावत ने कुमाऊं गढ़वाल चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से की मुलाकात

देहरादून(कुलदीप रावत): उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को सचिवालय में कुमाऊं गढ़वाल चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज उत्तराखण्ड के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने व्यवसायियों की विभिन्न समस्याओं को सुना। 

मुख्यमंत्री ने कारोबारियों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए जल्द ही विभिन्न विभागों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई जाएगी। इस बैठक में कुमाऊं गढ़वाल चैम्बर आॅफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रमुख पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में ईएसआई अस्पतालों की स्थापना और सुविधाओं के विकास के लिए केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार से मुलाकात करेंगे। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को व्यवसायियों की समस्याओं को जल्द दूर करने के निर्देश भी दिए। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन