CM का आश्वासन, अपने पद पर बने रहेंगे मेट्रो के MD

  • CM का आश्वासन, अपने पद पर बने रहेंगे मेट्रो के MD
You Are Here
CM का आश्वासन, अपने पद पर बने रहेंगे मेट्रो के MDCM का आश्वासन, अपने पद पर बने रहेंगे मेट्रो के MDCM का आश्वासन, अपने पद पर बने रहेंगे मेट्रो के MD

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के एमडी जितेंद्र त्यागी को अपने पद पर रहने के लिए मना लिया है। यह खबर मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिए राहत भरी है। सीएम ने मेट्रो रेल के एमडी को आश्वासन देते हुए कहा कि मेट्रो रेल परियोजना के लिए हरसंभव सहयोग दिया जाएगा। 

दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन के प्रबंध निदेशक पद पर काम कर चुके जितेंद्र त्यागी जैसे अनुभवी व्यक्ति का साथ छूट जाने के बाद परियोजना की राह मुश्किल हो गई थी। सीएम ने त्यागी से इस्तीफा ना देने का आग्रह किया। वित्त सचिव की मौजूदगी में हुई बातचीत के बाद त्यागी ने इस्तीफा वापस लेने का निर्णय ले लिया है।

त्यागी का कहना है कि सीएम परियोजना को लेकर काफी गंभीर हैं। सीएम ने स्पष्ट किया है कि देहरादून में मेट्रो रेल परियोजना का हर हाल में निर्माण किया जाएगा। त्यागी ने कहा कि देहरादून से हरिद्वार व रुड़की तक परियोजना में करीब 100 किलोमीटर का ट्रैक बनाया जाएगा। पहले चरण में देहरादून शहर के भीतर प्रस्तावित दो कॉरीडोर का निर्माण करने का निर्णय लिया गया। करीब 4-5 साल के भीतर परियोजना का पहला चरण पूरा हो जाएगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!