भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का 2 दिवसीय दौरा 19 से

  • भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का 2 दिवसीय दौरा 19 से
You Are Here
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का 2 दिवसीय दौरा 19 सेभाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का 2 दिवसीय दौरा 19 सेभाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का 2 दिवसीय दौरा 19 से

देहरादून: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का 2 दिवसीय दौरा 19 व 20 सितम्बर से शुरू हो रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह यहां कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पार्टी द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। हालांकि इस समय प्रदेशाध्यक्ष प्रवास पर हैं, लेकिन वह 13 सितम्बर को पुन: दून पहुंच जाएंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष की आगमन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।
 

प्रदेशाध्यक्ष अजय भट्ट इस संदर्भ में काफी सचेत हैं और उन्होंने लगातार अपने कार्यकत्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन के लिए पूरी तरह तैयार कर रखा है, ताकि किसी तरह का कोई व्यवधान न हो। अजय भट्ट 9 सितम्बर को काठगोदम एक्सप्रैस द्वारा काठगोदाम पहुंचे और किच्छा रुद्रपुर से 12 सितम्बर को दून के लिए प्रस्थान करेंगे, यहां पहुंचकर फिर वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आगमन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 19 सितम्बर को प्रात: 9 बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर उतरेंगे और सड़क मार्ग से राजकीय अतिथि गृह बीजापुर पहुंचेंगे। मार्ग में विभिन्न स्थानों पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

आगमन के बाद 19 सितम्बर को वह कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे, जिनमें पार्टी पदाधिकारियों व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक, प्रतिष्ठित नागरिकों से भेंट, प्रेस वार्ता, मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्षों व संयोजकों के साथ बैठक, प्रबुद्ध गोष्ठी, सांसदों व विधायकों के साथ बैठक और कोर ग्रुप के साथ बैठक में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि 20 सितम्बर को प्रात:काल शाह भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पुस्तकालय व ई-पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे और इसके बाद पहले विभाग व प्रकल्प टीम और फिर विस्तारक व पालक टीम के साथ बैठक में शामिल होंगे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !