BJP अपने कार्यकाल में दायित्वों का पालन करने में पूरी तरह से रही असफलः इंदिरा हृदयेश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Mar, 2018 12:55 PM

bjp fails to fulfill obligations during its tenure

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि राज्य सरकार अपने कार्यकाल में अपने दायित्वों का पालन करने में पूरी तरह असफल रही है।

देहरादून: उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि राज्य सरकार अपने कार्यकाल में अपने दायित्वों का पालन करने में पूरी तरह असफल रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में वित्तीय प्रबंधन का बुरा हाल है। डिग्री कॉलेज, माध्यमिक स्कूल, पेयजल सहित कई विभागों में वेतन नहीं दिया गया है। कांग्रेस के कार्यकाल में जिन विकास कार्यो को शुरु किया गया था, वह काम रोके गए है। जीरो टॉलरेंस पर बात करने वाली भाजपा सरकार लोकपाल को स्थापित करने में कोई पहल नहीं दिखा रही। डबल इंजन का जुमला पूरी तरह से विफल है। ऑल वैदर रोड के अलावा कहीं भी निर्माण होता नहीं दिख रहा। राज्य में किसानों की हालत बहुत खराब है। 
PunjabKesari
भाजपा के समय राज्य की हुई उपेक्षाः प्रीतम सिंह 
डा. हृदयेश ने तंज करते हुए कहा कि गैरसैंण में बजट सत्र करवाने के मामले में राज्य सरकार श्रेय लेना चाहती है लेकिन वहां सरकार ने एक भी नई ईंट नहीं लगाई। वहां की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ। यहां तक कि प्रतिपक्ष नेता के तौर पर मिले उनके कमरे की खिड़कियां भी खुली हुई हैं। इस अवसर पर पार्टी के राज्य अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा के समय राज्य की पूरी तरह उपेक्षा हुई है। भाजपा सरकार और संगठन का एक ही लक्ष्य रहा कि किसी तरह सहयोग निधि का पैसा जुटाया जाए। जीरो टालरेंस की बात करने वाली सरकार ने सहयोग निधि जुटाने के लिए कई पक्षों पर दबाव डाला। सत्ता का गलत इस्तेमाल किया गया।
PunjabKesari
एनएच घोटाले की होनी चाहिए सीबीआई जांचः किशोर उपाध्याय 
इस मौके पर पूर्व राज्य कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि एनएच मामले में प्रक्रिया से कार्य नहीं किया गया। केवल मामले को उलझाने के लिए उनके घर पर आकर पूछताछ हुई। इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए। केंद्र के एक मंत्री को डर है कि पूरी जांच होने पर एनएच से जुड़े कुछ अफसर पकड़े जा सकते है। इससे कई तथ्य सामने आ सकते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे पर सदन में आवाज उठाएगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!